केर्चतेल की ओवरलोड क्षमतामहंगाई बढ़ती जा रही है

जारी करने का समय:2022-06-09 22:27:08 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:135

मुख्य सुझाव:केर्च,यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इस

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

शक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जात

केर्चयदि स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता का इनपुट वैकल्पिक पावर प्रदान है, तो उसके आउटपुट वोल्टेज सीधे अनुपात कोल आउटपुट सोलेनोइड कोल के यदि आप पुनर्चार्जेबल बैटरी को इस्तेमाल करें, इनपुट पावर सार्किट में एक सर्किट जोड़ने के लिए इसे सदैव बदल इस तरह वैकल्पिक डीसी आउटपुट में प्राप्त हो सकता है.

वास्तव में, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि

माटेस्ज़ाल्कापावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

पावर प्लेट वोल्टेज परिवर्तन के लिए प्रयोग किया जाता है सूखी प्रकार रूपान्तरण तेल परिवर्तन करनेवाले से अलग है. पावर ग्रिड की ओवर्वोल्टेज के कारण अधिकवोल्टेज के बाद या बिजली स्ट्रोक के

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

आसेट्स(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

तेल का प्रक्रिया

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?


केर्चतेल की ओवरलोड क्षमतामहंगाई बढ़ती जा रही है



सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

उपयोगी और प्रभावीययदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है,केर्च4000 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकार,केर्चएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक का, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

तथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है,केर्चतेल के मुख्य अवयव, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

What is the wavelength of oil immersed transformer?

केर्चड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान क

तेल की कार्य तथा पालन प्रबंधन

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित केर्चतेल की ओवरलोड क्षमतामहंगाई बढ़ती जा रही है उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ केर्चतेल की ओवरलोड क्षमतामहंगाई बढ़ती जा रही है जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि केर्चतेल की ओवरलोड क्षमतामहंगाई बढ़ती जा रही है की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके केर्चतेल की ओवरलोड क्षमतामहंगाई बढ़ती जा रही है की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

केर्चकी सिफारिशसमाचार
केर्चताजा खबर